शनिवार, 16 मई 2009

हिंदुत्व का महानायक


गोरखपुर से भाजपा के योगी आदित्य नाथ लगातार चौथी बार विजय हासिल कर ली है ,खास बात ये है की हिंदुत्व के मुद्दे पे लड़ने वाले ये अकेले प्रत्याशी थे जिनको इस बार रिकॉर्ड मतों से विजय मिली इन्होने बसपा के विनय तिवारी को २१७२०३ वोट से पराजित किया ।
जहा उनकी पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया वही योगी ने भारी बढ़त से विजय हासिल कर अपनी पार्टी को ये संदेश दिया है की यदि हिंदुत्व पे करनी और कथनी पे समन्ता होगी तो हिन्दुओ का वोट जरुर मिलेगा ।
योगी आदित्य नाथ ने हिंदुत्व के साथ विकास के मुद्दे पे अपने हर वादे को पुरा किया .हिंदुत्व के लिए जेल भी गए और हिन्दुत्व के लिये हर किसी से टकराने का माद्दा रखने वाले इस नेता पे पिछले ७ सितम्बर को जब आजमगढ़ में राष्ट्र विरोधी ताकतों द्वारा हमला किया गया उसके बाद से योगी का कद लगातार बढ़ता गया ।
योगी के बारे में उनके विरोधी कहते है की वो मुस्लिम विरोधी है लेकिन हकीकत कुछ और दीखता है ,गोरखनाथ मन्दिर में लगभग २०० मुसलमानों को रोजगार मिला हुआ है जो बताता है की हो हिंदुत्व की वकालत जरुर करते है लेकिन मुस्लिम विरोधी नही है ,योगी के अनुसार वो राष्ट्र विरोधी ताकतों के खिलाफ है और यदि कोई सोचता है की योगी उनका विरोधी है तो उसे ये सोचना पड़ेगा की क्या वो रास्त्र विरोधी है ?

कोई टिप्पणी नहीं: